ऊधमसिंह नगर में दर्दनाक हादसा, रोडवेज बस ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, नजारा देख कांप गई रुह

198
roadways bus crushed three people
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। एनएच 74 पर पनचक्की किच्छा के पास मंगलवार को बाइक सवार मां-बेटा और दादी तेज रफ्तार रोडवेज सब की चपेट में आ गए (roadways bus crushed three people )। इस हादसे में दादी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं मां-बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें पुलिस ने पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। मां बेटा बाइक पर दादी की आंख का इलाज कराकर घर लौट रहे थे, तभी वे हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक गोविंद सिंह निवासी तिलियापुर शक्तिफार्म अपनी दादी दानो बाई का आंख का ऑपरेशन कराकर मां पारो बाई संग बाइक पर घर लौट रहा था, तभी बीच रास्ते में एनएच 74 पंचक्की किच्छा के पास बगल से गुजर रही रोडवेज बस ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया (roadways bus crushed three people )। इस हादसे में दादी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोविंद और पारो घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही किच्छा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल में पहुंचाया है। वहीं, दादी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस हादसे बाद ड्राइवर बस सहित फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।