मुख्यमंत्री बनने को लेकर धन सिंह रावत ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

465
# clinical establishment act
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में बीजेपी नई सरकार बनाने की कवायद में जुटी है। खटीमा से पुष्कर सिंह धामी के चुनाव हारने के बाद नए सीएम को लेकर चर्चा जोरों पर है। ऐसे में श्रीनगर विधानसभा से नवनिर्वाचित धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) का नाम भी सीएम की रेस में आगे आ रहा है, मगर उन्होंने सीएम बनने के लिए रेस में होने से इन्कार कर दिया है। धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat)  ने कहा है कि विधायक दल की बैठक में जिसके नाम पर भी सहमति बनेगी, वो उसके साथ हैं। वह कहीं भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं हैं।

शनिवार को भाजपा मुख्यालय पहुंचे धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat)  ने कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व का ही अंतिम निर्णय होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें इससे भी बड़ी जीत की उम्मीद थी। कांग्रेस के चुनाव कैम्पेन के अध्यक्ष हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की हार पर रावत ने कहा कि यह भविष्यवाणी उन्होंने (Dhan Singh Rawat)  पहले ही कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
अरविंद पांडे बोले- धामी ही बनें सीएम

वहीं, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनाने का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि सीएम पुष्कर धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड में भाजपा बहुमत के साथ जीती है। इसलिए अगर वह दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं, तो इस पर कोई भी आश्चर्य नहीं होना चाहिए। अरविंद पांडेय ने कहा कि उन्होंने शिक्षा मंत्री के हार का जो मिथक तोड़ा है, वह प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी की विकास का नीतियों का नतीजा है कि हमें प्रदेश में बहुमत में जीत मिली है। अरविंद पांडेय ने कहा कि यह मोदी लहर और सीएम धामी के कुशल नेतृत्व का नतीजा है कि भाजपा ने उत्तराखंड में इतिहास बनाया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में सड़कों में छोड़े पशु तो दर्ज होगी एफआईआर