रुद्रपुर में बुरे फंसे भाजपा प्रत्याशी, वायरल हुए एक वीडियो ने बढ़ा दी परेशानी

464
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह घिर गई है। चुनाव में पार्टी नेताओं पर मतदाताओं को पैसे बांटने (distributing money to voters) का आरोप लगा है। जिसका वीडियाे भी सामने आया है और अब यह वीडियाे साेशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसके बाद से ही बीजेपी नेता और प्रत्याशी विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। मामे की निर्वाचन आयाेग से शिकायत भी की गई है।

वारयल हो रहा वीडियो ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर का बताया जा रहा है। रुद्रपुर में बीजेपी प्रत्याशी शिव अरोड़ा के प्रचार में पार्टी नेता सुरेश कोली एक महिला को रुपये देते (distributing money to voters) दिख रहे हैं। इसके बाद से यहां का सियासी पारा गर्म हो गया है। इसे लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल ने बीजेपी प्रत्याशी पर चुनाव को जीतने के लिए धन बल का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत उन्होंने निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन से भी कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- आठ राज्यों के लिए जारी हुई एडवाइजरी, इन वाहनों पर रहेगा प्रतिबंध

राजकुमार ठुकराल ने कहा कि बीजेपी के लोग धनबल (distributing money to voters) से चुनाव प्रभावित कर रहे हैं। इसका प्रमाण वायरल हुआ वीडियो है। इस पर कार्रवाई के लिए उन्होंने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी के साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी और रिटर्निंग ऑफिसर से की है। वहीं, वायरल वीडियो मामले में एमसीएमसी के नोडल अधिकारी ने रिटर्निंग ऑफिसर को इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने के लिए संस्तुति कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  पति के कत्ल के बाद खुद पुलिस के पास पहुंची महिला, यहां की है घटना
सफाई में बोले सुरेश कोली

इधर, वीडियो में दिख रहे बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश कोली ने सफाई देते हुए कहा है कि ये वीडियो कुष्ठ आश्रम का है। जब भी वे आश्रम जाते हैं तो कुछ न कुछ दान देते हैं। आज भी उन्होंने सिर्फ दान में रुपये (distributing money to voters) दिए थे, जिसका दुष्प्रचार किया जा रहा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।