डीएम बने ड्राइवर, खुद कार चलाकर अपने ड्राइवर को छोड़ा घर, देखकर लोग हैरान

425
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के डीएम अनुराग पटेल (DM Anurag Patel became the driver) ने कुछ ऐसा काम कर दिया है, जो इस समय काफी चर्चा बटोर रही है। उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में डीएम साहब खुद गाड़ी चला रहे हैं और ड्राइवर उनकी बगल की सीट पर आराम से बैठा है।

दरअसल, इम्तयाजुद्दीन बांदा डीएम के ड्राइवर हैं। वह कलेक्ट्रेट परिसर में लगभग 30 सालों से डीएम की गाड़ी चला रहे थे। 30 अप्रैल को इम्तयाजुद्दीन की सेवा का अंतिम दिन था। वह रिटायर हो रहा था तो जिलाधिकारी अनुराग पटेल (DM Anurag Patel became the driver) ने अपने ड्राइवर का फूल माला पहनाकर अभिनंदन किया और उसे स्मृति चिह्न भी भेंट किया। इसके बाद जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने गाड़ी को फूल माला से सजवाकर ड्राइवर को खुद घर तक छोड़ा। जिलाधिकारी अनुराग पटेल (DM Anurag Patel became the driver) इस दौरान खुद ड्राइविंग कर रहे थे और ड्राइवर बगल की सीट पर आराम से बैठा था। शहर से होते हुए जिलाधिकारी खुद कार चलाते हुए इम्तयाजुदीन के घर तक पहुंचे, जहां ड्राइवर भावुक हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

ड्राइवर के घर पहुंचे जिलाधिकारी (DM Anurag Patel became the driver) ने कहा कि 34 सालों मे तुमने कई जिलाधिकारियों की गाड़ी चलाई। अधिकारियों को सुरक्षित सफर कराया तो हमारा भी धर्म बनता है कि आज हम भी तुम्हें तुम्हारे रिटायरमेंट के बाद डीएम की गाड़ी में बैठाकर घर तक छोड़ें। कर्मचारी कोई भी हो जिले के मुखिया को जरूरी है कि वह अपने कर्मचारी को अपने बराबर का माने। यह सब देखकर तमाम लोग हैरान रह गए, वहीं इम्तियाज की आंखें भर आईं।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।