नैनीताल के ज्योलीकोट में नर्सिंग की छात्राओं का हंगामा, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए सनसनीखेज आरोप, पहुंची पुलिस

653
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। ज्योलीकोट इलाके में चल रहे नैंसी नर्सिंग कालेज की छात्राओं ने रविवार को हंगामा कर दिया। उन्होंने कॉलेज प्रबंधन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इसके विरोध में सभी छात्राएं एकजुट होकर धरना प्रदर्शन पर उतर आई हैं। हंगामा बढ़ता देख मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है। नैंनी नर्सिंग कॉलेज नैंसी काॅन्वेंट काॅलेज के अंतर्गत संचालित है।

धरना पर बैठीं छात्राओं ने आरोप लगाया है कि कालेज के शिक्षक उनका न सिर्फ मानिसक उत्पीड़न कर रहे हैं, बल्कि विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी करते हैं। कालेज परिसर में उन्हें बंधक बना कर रखा जा रहा है। वे धरना दे रही हैं तो उनके पास किसी को भी आने नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस के हाथ लगी सफलता- अवैध असलहों की सप्लाई करते दो गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि नैंसी काॅन्वेंट स्कूल एक अलग इकाई है लेकिन स्कूल के शिक्षक आए दिन उनकी निगरानी करते हैं। उनके साथ अभद्रता की जाती है। उनके मोबाइल फोन चेक किए जाते हैं। किससे बात कर रहे हैं, इसकी भी पूछताछ की जाती है। फोन की चैटिंग तक देखी जाती है और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की जाती है।

इन आरोपों पर अभी कॉलेज प्रबंधन की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। उसने गेट बंद कर बाहर से आने वाले सभी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। हंगामे की सूचना पर ज्योलीकोट पुलिस भी पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क से उतर कर पुलिस चौकी में घुस गई बस, सिपाही मलवे में दबा, हादसा टला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।