हरीश रावत के एक ट्वीट पर चुनाव आयोग ने दर्ज करवाया केस, वायरल किया था यह वीडियो

625
# The issue of Muslim University
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मतदान के नतीजे आने से पहले प्रदेश की राजनीति में बड़ी गहमागहमी मची हुई है। इस बीच खबर है कि चुनाव आयोग ने राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat tweet) के एक ट्वीट के आधार पर पिथौरागढ़ पुलिस को एक केस दर्ज करने का आदेश दिया है। हरीश रावत ने बीते रोज पोस्टल बैलेट में धांधली की शिकायत करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया था।

विधानसभा चुनाव में बीजेपी- कांग्रेस दोनोंं ही अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। कांग्रेस तो बीजेपी पर लगातार मतदान में गड़बड़ी करने का आरोप लगा रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल तो स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका तक जता चुके हैं। इसी क्रम में हरीश रावत (Harish Rawat tweet) ने एक दिन पहले अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें किसी सैनिक ठिकाने पर पोस्टल बैलेट में एक ही व्यक्ति वोट करता दिखाई दे रहा था। अब इसी को लेकर चुनाव आयोग ने पिथौरागढ़ पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया है। पिथौरागढ़ पुलिस का कहना है कि जांच के लिए डीडीहाट थाने में भी केस दर्ज कर लिया गया है।

ये था वीडियो में

कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat tweet) ने मंगलवार को एक वीडिया शेयर किया था। उन्‍होंने लिखा था, ‘ एक छोटा वीडियो सबकी जानकारी के लिए वायरल कर रहा हूं। इसमें एक आर्मी के सेंटर में किस प्रकार से एक ही व्यक्ति सारे वोटों को टिक कर रहा है और यहां तक कि सभी लोगों के हस्ताक्षर भी वही कर रहा है, उसका एक नमूना देखिए, क्या इलेक्शन कमीशन इसका संज्ञान लेना चाहेगा?’ हालांकि यह वीडियो कहां का है और कब बनाया गया है, इसकी जानकारी हरीश रावत ने नहीं दी है।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
सीएम धामी बोले- अपना फेस बचा रहे हैं हरदा

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस बारे में कहा है कि हरीश रावत (Harish Rawat tweet) अपना फेस बचाने के लिए इस तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं। कांग्रेस को अपनी हार के बारे में पता लग गया है। इसीलिए वे पोस्टल बैलट पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर भाई पर कर दिया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बट से बोला था हमला, दो गिरफ्तार

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।