UP Election : मतदान के बाद मायावती ने की अमित शाह की तारीफ, जानें क्या कहा

360
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत आज चौथे चरण की वोटिंग हो रही है। इस बीच खबर है कि बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने आज लखनऊ में पोलिंग बूथ पर सबसे पहले मतदान किया। लखनऊ के चिल्ड्रन पैलेस न्यू सिंपल नर्सरी स्कूल में मायावती ने मतदान किया है। मतदान के बाद मायावती ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिससे प्रदेश की सियासत में नई सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इस बयान के कई मायने निकाले जाने लगे हैं।

मतदान के बाद मायावती (BSP supremo Mayawati) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के 7 चरणों के विधानसभा चुनाव में आज चौथे चरण का मतदान चल रहा है। ऐसे में सबसे पहले मतदाताओं से अपील है कि लोकतंत्र के उत्सव में लोग अपने घरों से जरूर निकले और अपना एक-एक वोट जरूर डालें।बाबासाहेब के अथक प्रयासों से वोट डालने का अधिकार मिला है। इसलिए वोट डालने का प्रयोग जरूर करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव की तैयारियां तेज- निर्वाचन आयोग की ओर से जिलाधिकारियों को दिए गए ये निर्देश

इस दाैरान मायावती (BSP supremo Mayawati) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ भी कर दी। अमित शाह के बीएसपी के अच्छा चुनाव लड़ने के जवाब पर मायावती ने कहा कि यह उनकी महानता है जो उन्होंने सच्चाई को स्वीकार किया है। पूरे उत्तर प्रदेश में इस विधानसभा आम चुनाव में अभी चार चरणों में वोटिंग हो रही है। बीएसपी को अकेले दलितों का ही नहीं, मुसलमानों का ही नहीं, बल्कि अति पिछड़े वर्गों और सर्व समाज के लोगों का भी वोट मिल रहा है। जब रिजल्ट आएगा तो वक्त बताएगा कि कौन कितने पानी में है।

उन्होंने (BSP supremo Mayawati) कहा कि भारतीय जनता पार्टी और सपा दावा कर रही है की उनकी सरकार बनेगी। लेकिन कहीं ऐसा न हो जाए कि उनके दावे धरे के धरे रह जाएं। ऐसे में मुझे पूरा भरोसा है सन 2007 की तरह बहुजन समाज पार्टी सरकार बनाएगी। समाजवादी पार्टी को मुसलमानों को वोट दिए जाने पर मायावती (BSP supremo Mayawati) ने कहा कि क्षेत्र में जाकर इन चीजों की सच्चाई आप पता कर सकते हैं। मुसलमानों का ज्यादातर यह मानना है कि जिन सीटों पर मुस्लिम प्रत्याशी तैयारी कर रहे थे, उन्हें टिकट नहीं दिया, क्योंकि सपा की कार्यशैली से सभी वाकिफ हैं। अखिलेश यादव को यह सोचना चाहिए के वह मेरी फिक्र छोड़ दें। यादव समाज का वोट उन्हें मिल रहा है या नहीं इसकी चिंता करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के खनन विभाग के निदेशक पद पर इन्हें मिली जिम्मेदारी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।