ट्रेन से टकराकर साथी की मौत पर ‘भड़के’ हाथी, रेलवे ट्रैक ‘घेरा’, गूलरभोजा से वापस लौटी यात्रियों से भरी ट्रेन

319
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। आगरा से चलकर रामनगर जाने वाली आगरा फोर्ट एक्सप्रेस से टकराकर आज सुबह एक हाथी की मौत हो गई। इससे रेलवे ट्रैक भी जाम हो गया। आगरा फोर्ट को ट्रैक खाली नहीं होने से सिडकुल हाल्ट पर खड़ा करना पड़ा जबकि काशीपुर कासगंज पैसेंजर ट्रेन को दो घंटे गूलरभोज स्टेशन पर खड़ा कर वापस रवाना किया गया। इस दौरान लालकुआं, बरेली, कासगंज जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बुधवार सुबह आगरा फोर्ट एक्सप्रेस लालकुआं स्टेशन से रवाना हुई थी। सिडकुल हाल्ट से थोड़ा आगे पहुंचने पर ट्रेन रेलवे ट्रैक से गुजर रहे हाथी से टकरा गई। टक्कर इतनी जोर थी कि मौके पर ही हाथी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हाथी की मौत के बाद उसके साथी अन्य हाथी भी वहां इकट्ठा हो गए, जिससे रेलवे ट्रैक जाम हो गया तो आगरा फोर्ट को सिडकुल हाल्ट पर ही खड़ा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

इस दौरान काशीपुर- कासगंज पैसेंजर ट्रेन भी निकलने वाली थी, मगर इस हादसे का पता लगने पर उसे गूलरभोज स्टेशन पर ही रोक लिया गया। दो घंटे की मशक्कत के बाद भी ट्रैक खाली नहीं होने के चलते पैसेंजर ट्रेन को गूलरभोज स्टेशन से वापस काशीपुर रवाना कर दिया गया। इससे इस ट्रेन में बैठे लालकुआं, हल्द्वानी, बरेली और कासगंज जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। स्टेशन अधीक्षक एनएस डोंगरियाल ने बताया कि मामले की सूचना से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।