spot_img

हल्द्वानी में बिक रही नकली कॉस्मेटिक, पुलिस ने मारा छापा तो सामने आया चौंकाने वाला सच

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नकली सामान का बाजार बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज बाजार में मौजूद हर असली सामान का नकली माल भी उपलब्ध है। इसमें फर्क करना आसान भी नहीं है। इसीलिए कई बार हम और आप धाेखा खाकर नकली सामान घर ले आते हैं और नुकसान उठाते हैं। ऐसे ही मामले में हल्द्वानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

हल्द्वानी शहर में नकली कॉस्मेटिक सामान बेचा रहा है। पुलिस ने इसका भंडाफोड़ किया है। बनभूलपुरा के लाइन नंबर एक में इरफान कादरी कॉस्मेटिक की दुकान व मून पैलेस कॉस्मेटिक इन दो दुकानों में नकली कॉस्मेटिक के सामान बेचे जा रहे थे, जिसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की। मौके पर पुलिस को शिकायत सही मिली, जिसके बाद पुलिस ने दुकान को सीज कर दिया है।

सीओ हल्द्वानी शांतनु पाराशर ने बताया कि शहर के बनभूलपुरा क्षेत्र में लाइन नंबर एक में कॉस्मेटिक की दुकान है, जहां पर नकली कॉस्मेटिक के सामान बेचे जा रहे थे। जिसका इस्तेमाल करने पर लोगों को नुकसान हो सकता था। इसकी सूचना पुलिस को कई दिनों से मिल रही थी। मंगलवार को पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए उस दुकान मेें छापेमारी की तो सूचना सही पाई गई। दुकानदार भी इसका कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इस पर दुकान को तहसीलदार के मौजूदगी में सील कर दिया गया है अौर दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles