News in almora : अल्मोड़ा में लव जिहाद का मामला, चार युवकों को पकड़ा मुकदमा दर्ज। पढ़िये रातभर क्या हुआ बखेड़ा

445
खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा। जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस खबर से पुलिस महकमे के अफसरों के भी हाथ-पांव फूल गए। मामले में ग्रामीणों ने हरिद्वार जिले के चार युवकों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि ये सभी विशेष समुदाय की किशोरी को बहलाकर एक होटल में ले गए थे। युवकों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जनदबाव में सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी नगर निगम में पार्षदों ने नौ घंटे तक किया खूब हंगामा, अफसरों काे बनाए रखा बंधक

यह भी पढ़ें : पांच दिन बाद रानीबाग पुल से शर्ताें के साथ आवाजाही फिर शुरू, अभी ऐसे वाहनों को ही मिलेगा ग्रीन सिग्नल

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

मामला अल्मोड़ा जिले के बग्वालीपोखर घाटी के एक गांव का है। हिंदूवादी संगठनाें का कहना है कि यहां की एक नाबालिग को सोशल मीडिया के जरिये कलियर (हरिद्वार) निवासी समुदाय विशेष के युवक ने अपने चंगुल में फंसा लिया था। शुक्रवार को आरोपित अपने समुदाय विशेष के तीन साथियों को लेकर गांव पहुंचा और किशोरी को फोन कर द्वाराहाट बाजार के एक होटल में बुलाया। किशोरी वहां पहुंच भी गई, मगर होटलस्वामी को इस पर संदेह हो गया तो उसने पुलिस को फोन कर दिया। यह बात हिंदुवादी संगठनों के लोगों को पता चल गई और वे भी होटल पहुंच गए और चारों युवकों को धर लिया। फिर पुलिस के पहुंचने पर चारों को उनके सुपुर्द कर दिया, मगर पुलिस ने उन पर मुकदमा दर्ज नहीं किया।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

इस बीच हिंदूवादी भड़क उठे। उनका आरोप है कि एसओ अजय साह देर रात तक मामले को दबाते रहे। इधर देर रात विधायक महेश नेगी भी थाने जा पहुंचे और पुलिस को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। बाद में किशोरी के पिता की तहरीर पर चारों युवकों कलियर हरिद्वार निवासी कासिफ, अरमान, साने आलम व फरमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। चारों 20-25 आयु वर्ग के हैं।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।