उत्तराखंड रोडवेज बस के चालक को दिनदहाड़े मारी गोली, बदमाशों ने छलनी कर दी पीठ

502
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। तमाम शिकंजा कसने के बाद भी अपराधी बाज नहीं आ रहे है। धर्मनगर हरिद्वार सोमवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूटी से ड्यूटी को जा रहे रोडवेज कर्मियों पर पीछे से फायरिंग (firing on Bus Driver) कर दी। गोली लगने से रोडवेज बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी पीठ गोलियाें से छलनी हो गई। घटना के समय घायल चालक के साथ परिचालक भी था। वह बाल-बाल बच गया। दोनों ही ग्राम मिस्सरपुर से नौकरी पर आ रहे थे।

सोमवार सुबह रोडवेज वर्कशाप में खड़ी बस को लेने ग्राम मिस्सरपुर से चालक परिचालक स्कूटी पर जा रहे थे। अभी वे वर्कशाप के बाहर ही पहुंचे थे कि पीछे बैठे चालक सोनू को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक उसकी पीठ में गोली (firing on Bus Driver) लगी है। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं स्कूटी चला रहा परिचालक प्रद्युम्न अपने घायल साथी सोनू को लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचा। उसने अपने आला अधिकारियों को मामले की पूरी जानकारी दी। कोतवाली हरिद्वार पुलिस भी तत्काल अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी ली। चालक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है8

यह भी पढ़ें 👉  छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर भाई पर कर दिया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को परिचालक ने बताया है कि रोडवेज वर्कशाप के बाहर उन दोनों को बाइक सवार दो युवकों ने रुकने का इशारा किया। लेकिन उन्होंने अपनी स्कूटी नहीं रोकी। जिसके बाद पीछे से आए बाइक सवारों ने इन पर फायर झोंक दिया (firing on Bus Driver) जो चालक सोनू के कंधे पर जाकर लगा। गोली (firing on Bus Driver) चलाने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

कोतवाली हरिद्वार इंचार्ज राजेंद्र कठैत का कहना कि प्रथमदृष्टया यह मामला रंजिश का लग रहा है। चूंकि दोनों से किसी तरह की कोई लूट नहीं की गई, इसलिए रंजिश वाला पक्ष मजबूत लग रहा है। घायल को हायर सेंटर भेज दिया गया है। अब पुलिस इस मामले के आरोपियों की तलाश कर रही है। कठैत का कहना है कि जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।