गिर गए उत्तराखंड CM, हाथ में चढ़ा प्लास्टर, जानिए क्या हुआ

517
खबर शेयर करें -

न्यूज जक्शन 24, देहरादून। बीते दिन राजधानी देहरादून के अभिमन्यु क्रिकेट ग्राउंड पर सीएम इलेवन और बीजेपी युवा मोर्चा इलेवन के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। इस मैच में मुख्यमंत्री इलेवन की टीम विजयी रही। सीएम पुष्कर सिंह धामी की कप्तानी में मुख्यमंत्री-11 की टीम ने सात ओवर के मैच में दो विकेट खोकर 49 रन बनाए। मुख्यमंत्री धामी ने मैच जिताऊ पारी खेलते हुए नाबाद 14 रन बनाए। लेकिन खेलते समय सीएम धामी की अंगुली में चोट (Fracture in CM hand) लग गई थी। आज मुख्यमंत्री चोट को दिखाने दून हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों की टीम ने सीएम धामी की उंगली में प्लास्टर किया।

आज सुबह सीएम पुष्कर सिंह धामी अचानक दून हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने इस दौरान वहां पर चल रहे निर्माण के निरीक्षण के अलावा कई मरीजों से बातचीत की। साथ ही व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया। सीएम धामी ने क्रिकेट मैच खेलने के दौरान अंगुली पर लगी चोट भी डॉक्टरों को दिखाई, जहां डॉक्टरों की टीम ने सीएम धामी की उंगली में फ्रैक्चर (Fracture in CM hand) बताते हुए प्लास्टर किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से वापस लौट गई प्रर्वतन निदेशालय की टीम, आरोपी नरूला का भाई गिरफ्तार

दून अस्पताल के हेड प्रोफेसर डॉ. चेतन गिलोटी ने बताया कि मुख्यमंत्री के बाएं हाथ की चौथी अंगुली के बेस पर हेयरलाइन फ्रैक्चर (Fracture in CM hand) है। इसके अलावा अंगुली में सूजन काफी है। मुख्यमंत्री को डायबिटीज भी है जो कि कंट्रोल में है। इसलिए उन्हें कच्चा प्लास्टर दिया गया और हफ्ते भर के बाद उन्हें कच्चा प्लास्टर हटाकर पक्का प्लास्टर लगाया जाएगा। डॉक्टर का कहना है कि सीएम की उंगली (Fracture in CM hand) पूरी तरह ठीक होने में डेढ़ से दो महीने लगेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।