spot_img

बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए सारथी फाउंडेशन समिति की अच्छी पहल, आप भी उठाइए लाभ…

Newsjunction24.com

न्यूज जंक्शन24, हल्द्वानी :  सामाजिक सरोकारों के क्षेत्र में अपने जन सहयोग के कार्यों के चलते लोगों की उम्मीद बनती जा रही *सारथी फाउंडेशन समिति* अब रोजगार के लिए बड़ा आयोजन करने जा रही है। इसके लिए बड़े स्तर पर एक रोजगार मेले के आयोजन की तैयारी है। जिसमें कुमाऊं के तमाम उन बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने का प्रयास होगा जो सिडकुल आदि में टहलकर थक जा रहे हैं और रोजगार नहीं मिल पा रहा है।

हल्द्वानी में कार्यालय विमल कुंज छोटी मुखानी पर मेले को लेकर हुई बैठक में बताया गया कि 26 मई 2022 को सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा राजकीय महाविद्यालय एमबीपीजी में रोजगार मेला लगवाया जाएगा। बैठक में रोजगार मेले को सफल बनाने के लिए समितियों का निर्माण और जिम्मेदारियों का वितरण किया गया। बैठक में सभी ने अपने सुझाव दिए और अंत में इन्ही सुझावों पर अमल करते हुए निम्न समितियों का गठन किया गया।

   बैठक में प्रचार-प्रसार समिति, स्वागत समिति, रजिस्ट्रेशन समिति, यातायात समिति, जल समिति, स्वयं सेवक समिति आदि का गठन कर समिति के सदस्यों को जिम्मेदारी दी गई और सभी से अधिक से अधिक लोगों  से  विभिन्न माध्यमों से संपर्क कर मेले में आने और रोजगार पाने के लिए कहा गया।

  आज की बैठक में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद, नवीन पंत, ज्ञानेंद्र जोशी, दिशांत टंडन, सुषमा सिंह, दीप्ति चुफाल, कंचन कश्यप, प्रेमलता पाठक, नीलू नेगी, प्रदीप सबरवाल, योगेश पांडे, उमेश सैनी, गिरीश लोहनी, आनंद आर्य, आनंद सिंह, मनीष पंत, संदीप भट्ट, राधा चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!