spot_img

काउंटी क्रिकेट में मयंक मिश्रा की हैट्रिक से बड़ी जीत, फिरकी में फंसे बल्लेबाज

 

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी : जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया हल्द्वानी में क्रिकेट के गुर सीखने वाले मयंक मिश्रा इस समय इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट में यार्कशायर प्रीमियर लीग के लिये ड्रिफील्ड टाउन के लिये खेल रहे है। रविवार को एक महत्वपूर्ण मैच में मयंक मिश्रा ने हैट्रिक समेत 5 विकेट लेकर अपना जलवा बरकरार रखा।

ज्ञात रहे मयंक मिश्रा ने पिछले सीजन में भी काउंटी क्रिकेट में हैट्रिक ली थी, पहले खेलते हुए एकोम क्रिकेट क्लब ने 40 ओवर में पूरी टीम 111 रन पर सिमट गई। टीम के लिये मैथ्यू डेल ने सबसे ज्यादा 47 रन इसके अलावा फिन बग़ाई ने 23 रन का योगदान दिया। ड्रिफील्ड टाउन के लिये मयंक मिश्रा ने हैट्रिक समेत 5 विकेट इसके अलावा निक हाईग्रेल ने 4 विकेट लिये। जबाब में उतरी ड्रिफील्ड टाउन की टीम ने विजयी लक्ष्य को बिना विकेट गिरे 18 वे ओवर में पूरा कर 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की।

टीम के लिये दोनों सलामी बल्लेबाज एलेक ड्रयू ने 39 रन और ओवेन गोल्डसवर्थी ने अर्धशतकीय पारी के साथ नाबाद 70*रन बनाकर टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। मयंक मिश्रा की इस शानदार स्पेल से हल्द्वानी कोलट्स क्रिकेट एकेडमी में उसके कोच मनोज भट्ट और निश्चल जोशी भी काफी गदगद है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!