spot_img

नातिन की शादी है, मगर कांग्रेस नहीं दे रही 4 लाख रुपये किराया, दर्ज करें मुकदमा

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। गोरखपुर में कांग्रेस कार्यालय का किराया विवाद जुबानी जंग के बाद थाने तक पहुंच चुका है। टीपी नगर के जिस मकान में प्रियंका गांधी की रैली के पहले तक कांग्रेस का कार्यालय हुआ करता था, उस मकान के मालिक ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए राजघाट थाने में तहरीर दी है।

तहरीर में मकान मालिक राजमन राय ने लिखा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के कहने पर उन्होंने अपना मकान कांग्रेस का कार्यालय खोलने के लिए दिया था। यह म​कान गोरखपुर कांग्रेस की जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान को 15 हजार रुपए महीना पर दिया था।

मगर कांग्रेस पार्टी की तरफ से 2019 से ही किराया नहीं दिया गया, जो अब करीब 3 लाख 90 हजार रुपये बनता है। मकान मालिक राजमन राय का कहना है कि कांग्रेस के किसी भी नेता ने उनसे संपर्क नहीं किया है। अब कांग्रेस जिलाध्यक्ष लोगों से कह रही हैं कि पार्टी ने कोई एग्रीमेंट नहीं किया था। मैंने तो विश्वास पर मकान किराए पर दिया था और मैं हर हाल में किराया लेकर रहूंगा।

राजमन राय ने कहा कि 2 दिसंबर को मेरी नातिन की शादी है। मैं पैसा मांग रहा था। अगर वह मिल जाता तो कुछ काम चल जाता। लेकिन कांग्रेस के नेताओं का इसे देने का मूड नहीं नजर आ रहा। इसलिए मैंने थाने में तहरीर दी है और निवेदन किया है कि एफआईआर दर्ज की जाए। राजमन ने कहा कि इन लोगों ने विश्वासघात किया है, साथ ही अमानत में खयानत किया है। इसलिए इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायोचित कार्रवाई की जाए।

गौरतलब है कि गोरखपुर में प्रियंका गांधी की रैली के बाद कांग्रेस के गोरखपुर जिला कार्यालय में मकान मालिक ने ये कहते हुए अपना ताला लगा दिया था कि जब तक उनका किराया नहीं दिया जाएगा तब तक वो कोई भी सामान नहीं ले जाने देंगे। साथ ही मकान मालिक ने 30 दिन का समय दिया था और कानून कार्रवाई करने की बात कही थी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles