हल्द्वानी जेल के जेलर को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दो लोगों को किया नामजद

437
# Haldwani jailer threatened to kill
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। हल्द्वानी उप कारागार (Haldwani jail) में तैनात प्रभारी जेलर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है (Haldwani jailer threatened to kill)। प्रभारी जेलर ने इस मामले में कोतवाली में दो बदमाशों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट करने की कोशिश और फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

हल्द्वानी उप कारागार के प्रभारी जेलर जय शंकर गिरि ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि 27 जून को जब वह अपने सरकारी आवास पर थे तो दो अज्ञात नंबरों से फोन आए। फोन करने वाले ने कारागार में बंद किसी बंदी से मुलाकात करवाने की बात कही। इस दौरान उन्होंने जेल के नियमों के तहत मुलाकात करने का हवाला देते हुए फोन काट दिया।

यह भी पढ़ें 👉  मतदान को लेकर वॉकथॉन, मुख्य चुनाव आयुक्त ने दिखाई हरी झंडी

तहरीर में उन्होंने कहा है कि जब वह अपने सरकारी आवास से कारागार जा रहे थे तो कारागार के मुख्य गेट के बाहर गौरव नेगी उर्फ अक्कू नाम के युवक और उसके एक साथी ने उनके साथ मारपीट की कोशिश की। उनके साथ गाली गलौज भी की गई। इस दौरान दोनों युवक जान से मारने की धमकी (Haldwani jailer threatened to kill) भी देने लगे।

प्रभारी जेलर जय शंकर गिरि ने कहा है कि गौरव नेगी उर्फ अक्कू कई मामलों में निरुद्ध रह चुका है। वो अपराधी प्रवृत्ति का है, जिससे उनको जान का खतरा बना हुआ है। जेलर ने कहा है कि गौरव नेगी से उनको और परिजनों को काफी खतरा बन गया है, ऐसे में उनको सुरक्षा दी जाए। उन्होंने तहरीर दी कि मुझे या मेरे परिवार को किसी तरह की जान का खतरा होता है, तो इसका जिम्मेदार गौरव नेगी होगा। हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  शनिवार को हल्द्वानी में लागू रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, ये है प्लान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।