अस्पताल से नवजात बच्चे को उठा ले गया आवारा कुत्ता, नोच-नोचकर मार डाला

315
#stray dog ​​took away the newborn child from the hospital
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। हरियाणा के पानीपत से एक सनसनीखेज खबर है। यहां के एक निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाही ने जहां एक मासूम की जान ले ली, वहीं एक मां-पिता से उनके कलेजे के टुकड़े को छीन लिया। बताया जा रहा है कि एक अावारा कुत्ता अस्पताल से नवजात बच्चे को उठा ले गया (stray dog ​​took away the newborn child from the hospital) और उसे नोच-नोचकर मार डाला। बच्चे का जन्म दो दिन पहले ही हुआ था।

जानकारी के अनुसार, पानीपत के सेक्टर 13-17 थानाक्षेत्र के अंसल सुशांत सिटी गेट नंबर 3 के पास आर्ट एंड मदर केयर अस्पताल है, जहां 25 जून को आस मोहम्मद की पत्नी शबनम डिलीवरी हुई थी। महिला ने उसी रात 8.15 बजे बच्चे को जन्म दिया था। महिला अस्पताल की पहली मंजिल स्थित जनरल वार्ड के एक कमरे में भर्ती है। बीती रात कमरे में मां-पिता, दादी और ताई भी मौजूद थे। मां कमरे में बेड पर सोई हुई थी, जबकि पिता, दादी और ताई नीचे फर्श पर सोए हुए थे।

परिजनों के मुताबिक, बच्चे को दूध पिलाने के बाद दादी और ताई ने उसे नीचे अपने पास फर्श पर ही सुला दिया था। जब सब सो रहे थे, तभी रात करीब 2:15 बजे परिजनों की आंख खुली, तो पाया कि उनका बच्चा वहां नहीं है। तलाशते हुए परिजन दौड़कर अस्पताल के बाहर पहुंचे तो देखा कि एक कुत्ता बच्चे को नोंच रहा था। जब परिजनों ने सीसीटीवी चेक करवाया तो कुत्ता बच्चे को 2 बजकर 7 मिनट पर अस्पताल से बाहर ले जाता दिखाई दिया है (stray dog ​​took away the newborn child from the hospital)। इस पूरे मामले में अस्पताल की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।