spot_img

Haldwani news : सारथी संस्था बनी गरीब बच्चों की साथी, कुछ ऐसे मनाई दीपावली…

 

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी (haldwani) : सारथी फाउंडेशन समिति की अध्यक्षा सुमित्रा प्रसाद व संयोजक नवीन पंत के नेतृत्व में सारथी फाउंडेशन समिति की टीम ने गरीब परिवारों में दीपावली का सामान एवं मिठाई बांट कर उनके साथ दीपावली मनाई।

सारथी की अध्यक्षा ने कहा कि सारथी की टीम द्वारा यह निर्णय लिया गया की हम जिस तरह से लगातार गरीबों की मदद कर रहे है उसी तरीके से हमें गरीबों के साथ दिवाली भी माननी चाहिए तब जाकर आज सभी सारथी परिवार के सदस्यों ने गरीबों के घरों में जाकर दीपावली का सामान एवं मिठाई वितरित की। अध्यक्ष द्वारा सभी सदस्यों को उनकी सोच एवं सहयोग के लिए बधाई एवं धन्यवाद दिया गया।

संस्था संयोजक नवीन पंत में कहा कि सारथी उन लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाना चाहती है, जो अभावग्रस्त जीवन जी रहे हैं। इससे उनकी उम्मीदों का भी दिया जल सके और जीवन में खुशियों की रोशनी बिखरे।

आज के इस वितरण कार्यक्रम में संस्था के संयोजक नवीन पंत, महामंत्री मदन मोहन जोशी, समन्वयक दिशांत टंडन, ज्ञानेंद्र जोशी, सलाहकार जाकिर हुसैन, महिला संगठन अध्यक्ष दीप्ती चुफाल, महामंत्री प्रेमलता पाठक, युवा महानगर अध्यक्ष केतन जायसवाल, प्रेमा जोशी, विभाग प्रमुख गिरीश चंद्र लोहनी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles