बच्चे की लाश देख कांप गया कलेजा, हत्यारों ने एक आंख निकाल ली, दूसरे में घुसेड़ दी कील

212
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। चुनावी शोर के बीच यूपी के कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आया है। यहां 9 साल के एक बच्चे की नृशंस हत्या कर दी गई है। उसकी लाश देखकर पुलिस वालों की भी रूह कांप गई। बच्चे को किस बर्बरता के साथ मारा गया, इसकी गवाही उसकी लाश और मौके पर मिले सबूत दे रहे थे।

यह वारदात कानपुर के जिले के सरसौल में अंजाम दी गई है। मृतक बच्चे की पहचान नर्वल के बेहटा सकट गांव के महेंद्र कुमार के 9 साल के बेटे अखिलेश के रूप में हुई है। वह सोमवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर से खेलते हुए गायब हो गया था। मंगलवार सुबह गांव के बाहर एक खेत में उसका शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला। बच्चे को गला दबाकर मारने की आशंका है। उसकी एक आंख निकाल ली गई थी। दूसरी आंख में कील धंसी हुई थी। पूरे शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव

पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाईं हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जिस तरह से बच्चे को मारा गया, उससे ऐसा लगता है कि हत्यारे उससे बेहद नफरत करते थे। पुलिस का कहना है कि 9 साल के बच्चे की हत्या करने से पहले आरोपियों ने उसे खूब तड़पाया। उसके जख्म बता रहे थे कि उसको जमकर पीटा गया और नोचा गया। खेत में शव काफी दूर तक घसीटा गया। उसकी गर्दन पर जूते के निशान मिले हैं। आरोपियों ने उसकी गर्दन पर पैर रखकर उसे जमीन पर रगड़ा था। लोगों ने तंत्र मंत्र के चक्कर में भी हत्या किए जाने का शक जताया है।

यह भी पढ़ें 👉  गुफा में पड़ा मिला लापता वृद्ध का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।