UP: बगैर अनुमति चुनावी सभा रोकने गए चौकी प्रभारी को भीड़ ने बना लिया बंधक, खूब हुआ हंगामा

189
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की दबंगई भी जोरों पर चल रही है। ताजा मामला प्रदेश के अमरोहा जिले में सामने आया है। यहां की अमरोहा नगर विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी की बगैर अनुमति हो रही चुनावी सभा को रोकने गए चौकी प्रभारी को बंधक बना लिया गया। यही नहीं, इस दौरान पुलिस से बसपा नेताओं की झड़प भी हुई। बसपा नेताओं ने भी पुलिस पर कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नोगजा का है। यहां पर बसपा प्रत्याशी नवेद अयाज का चुनावी कार्यालय है, जहां मंगलवार रात वह अपने समर्थकों और स्थानीय लोगों के साथ चुनावी सभा कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि इस सभा की अनुमति नहीं ली गई थी। बगैर अनुमति सभा करने के कारण ही रच्जाक बाजार चौकी पुलिस उन्हें रोकने गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  महिला की हत्या के रहस्य से पुलिस ने उठाया पर्दा, इस वजह से की गई हत्या

चौकी प्रभारी अरुण कुमार मौके पर पहुंचे तो आरोप है कि वहां मौजूद भीड़ ने चौकी प्रभारी को जबरन वहीं बैठा लिया। उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। इसकी सूचना चौकी प्रभारी ने उच्चाधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस मौके पर आ गई और भीड़ को दौड़ा लिया। चुनाव कार्यालय को भी बंद करवा दिया। इससे वहां पर हंगामे की स्थिति बन गई। बसपा प्रत्याशी व समर्थकों ने पुलिस से झड़प होने लगी। जिसके बाद सीओ सदर विजय कुमार राणा भी आ गए। देर रात तक हंगामा जारी था।

यह भी पढ़ें 👉  सतर्कता- केदारनाथ धाम यात्रा में हवाई सेवा के नाम पर ठगी करने वालों पर पुलिस की नजर

बसपा प्रत्याशी के भाई सऊद आलम का आरोप है कि पुलिस ने जानबूझकर कर समर्थकों के साथ मारपीट की है। उन्होंने कार्यालय में तोडफ़ोड़ का भी आरोप लगाया। सीओ ने बताया कि बगैर अनुमति सभा की जा रही थी। चौकी प्रभारी के साथ अभद्रता की गई है। पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाई है। मामले की जांच की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।