spot_img

कांग्रेस की रैली में मंच पर चढ़े 300 कार्यकर्ता तो मची अफरातफरी, धक्कामुक्की

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कांग्रेस आज हल्द्वानी में विजय संकल्प शंखनाद रैली (Vijay Sankalp Sankhnad Rally) कर रही है। शहर के रामलीला मैदान में आयाेजित इस रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। इस दौरान मंच पर जहां पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सहित भारी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे, वहीं, मंच पर भारी संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता भी पहुंच गए, जिससे अफरा- तफरी का माहौल बन गया और मंच पर जमकर धक्का- मुक्की हुई।

बताया जा रहा है कि विजय शंखनाद रैली (Vijay Sankalp Sankhnad Rally) के मंच पर करीब 300 लोग जमा हाे गया था, जिससे यह अफरातफरी और धक्कामुक्की की स्थिति बन गई। जिसके बाद वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को मंच से नीचे उतार दिया। इससे कई पदाधिकारी और समर्थक नाराज भी हो गए हैं।

गणेश गोदियाल ने बजाई तुतरी

विजय शंखनाद रैली (Vijay Sankalp Sankhnad Rally) की शुरुआत कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने तुतरी बजाकर की। इस दौरान पूर्व मंत्री यशपाल आर्य बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। यशपाल आर्य ने कहा कि बीजेपी सरकार में दलितों अनुसूचित जाति जनजाति और अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों के साथ जुल्म हुआ है। उनके साथ उत्पीड़न करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में अफसरशाही हावी हैं। अफसर किसी मंत्री या विधायक नहीं सुनते हैं।

यशपाल और बेटे संजीव का हुआ स्वागत

विजय संकल्प शंखनाद रैली (Vijay Sankalp Sankhnad Rally) में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व उनके बेटे नैनीताल से निवर्तमान विधायक संजीव आर्य की कांग्रेस में वापसी पर दोनों का भव्य स्वागत किया गया। हल्द्वानी के रामलीला मैदान में आयोजित स्वागत समारोह और विजय संकल्प शंखनाद जनसभा में कांग्रेसी दिग्गज जुटे। दोनों ही बीते 11 अक्टूबर को भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे, तभी से इनके स्वागत के लिए कार्यक्रम के आयोजन की बात चल रही थी, जो बार-बार आगे बढ़ती रही।

हुड़का लेकर पहुंचे हरीश रावत

कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व सीएम हरीश रावत रैली के दौरान मंच पर हुड़का लेकर पहुंचे। सभी ने एक साथ में पार्टी का ध्वज फहराया। इससे पहले सभी कांग्रेसियों ने पूर्व मंत्री व हल्द्वानी विधायक रहीं दिवंगत इंदिरा हृदयेश को श्रद्धांजलि अर्पित की।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles