spot_img

रानीखेत के इस स्कूल में टीचर ने छात्रों के साथ की गंदी हरकत, अभिभावकों ने किया हंगामा

न्यूज जंक्शन 24, रानीखेत। अल्मोड़ा जिले के रानीखेत तहसील के एक स्कूल में छात्रों के यौन उत्पीड़न (sexual harassment of students ) का मामला सामने आया है। यह शिकायत जब छात्रों के घरवालों तक पहुंची तो उन्होंने ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचकर हंगामा कर दिया है। वही आरोपी शिक्षक आवकाश पर चला गया है, मगर शिक्षा विभाग ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने भी प्रशासनिक टीम भेजकर विद्यालय प्रबंध समिति से रिपोर्ट मांगी है।

मामला ताडीखेत ब्लाक के स्यालीखेत गांव स्थित राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। आरोप है कि शिक्षक घंटों छात्रों को क्लासरूम में बंद रखता है और उनसे गंदी हरकतें (sexual harassment of students ) करता है। यही नहीं, घर पर शिकायत करने पर छात्रों को फेल करने व जान से मारने की धमकी तक दी जाती है। मगर इसी बीच एक छात्र ने इसकी शिकायत अपने घरवालाें से कर दी, जिसके बाद मामला (sexual harassment of students ) पूरे गांव में फैल गया आैर आसपास के कई गांवों के लोग व अभिभावक विद्यालय पहुंच गए, जिसके कारण घंटों हंगामा चलता रहा।

इसी बीच इसकी जानकारी खंड शिक्षाधिकारी श्याम सिंह बिष्ट को भी हुई तो वह भी विद्यालय पहुंच गई, जिसके बाद प्रशासन को सूचना दी गई। बाल उत्पीड़न समिति भी हरकत में आ गई है। अभिभावकों ने आरोपी शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग उठाई। इस पर खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि मामले (sexual harassment of students ) में जांच बैठा दी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। संयुक्त मजिस्ट्रेट जयकिशन ने भी बताया कि मामला संज्ञान मेंं आया है। मौके पर टीम रवाना कर दी गई है। विद्यालय प्रबंधन से भी रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!