काशीपुर : निजी अस्पताल की अलमारी में रखे थे 4 लाख, चोरी हो गए। जांच में जुटी पुलिस

 

काशीपुर । काशीपुर के एक निजी अस्पताल पर चोरों ने धावा बोलते हुए ऑपरेशन थिएटर की अलमारी में रखें करीब ₹ चार  लाख की रकम पर हाथ साफ कर दिया और स्टाफ को भनक तक नहीं लगी। चोरी होने का पता तब लगा जब अलमारी खोलकर देखी तो अलमारी में रखे रुपए गायब थे। जिसे देखकर अस्पताल प्रशासन मैं जबरदस्त हड़कंप मचा हुआ है। घटना की तहरीर अस्पताल के पार्टनर हैदर अली के द्वारा टांडा उज्जैन चौकी में दे दी गई है।

बता दें कि दढ़ियाल बस अड्डे के पास स्थित सहारा अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में अज्ञात व्यक्ति अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे करीब 4 लाख रुपए की रकम लेकर रफूचक्कर हो गया और अस्पताल प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। जबकि सोचने वाली बात यह है कि अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर अस्पताल के सबसे अंदर कोने में है। जहां पर अन्य किसी भी व्यक्ति का आना जाना संभव नहीं है।

सूचना पर पहुंची टांडा उज्जैन पुलिस ने मौका मुआयना किया। इस दौरान अस्पताल में तैनात नर्स मुमताज ने बताया कि अलमारी की चाबी उसी के पास थी और वह जब दोपहर करीब 12:30 बजे ऑपरेशन थिएटर में अलमारी से कुछ सामान लेने पहुंची तो उसने देखा कि अलमारी का ताला टूटा हुआ था। मुमताज ने बताया कि अलमारी में डॉक्टर तरुण जैन के 4 लाख रुपए रखे हुए थे जोकि किसी अज्ञात चोर ने अलमारी का ताला तोड़कर चोरी कर लिए हैं। मुमताज से पूछे जाने पर कि क्या तुमने डॉक्टर को रुपए रखते हुए देखा था। इस सवाल के जवाब में उसने कहा कि उसके द्वारा रुपए रखते हुए नहीं देखा गया था। परंतु डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि उनके 4 लाख रुपए अलमारी में रखे हुए थे।

नर्स मुमताज ने यह भी बताया कि डॉ तरुण जैन ने 4 लाख रुपए की कमेटी उठाई थी। चोरी हुई है या नहीं यह तो जांच के बाद ही पता लग सकेगा परंतु अभी पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*