ऊधमसिंह नगर में 10 साल की बच्ची को तेंदुए ने मार डाला, गन्ने के खेत में इस हाल में मिली लाश

254
Leopard in Udham Singh Nagar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर में एक तेंदुए (Leopard in Udham Singh Nagar) ने 10 वर्षीय बालिका का शिकार कर लिया। ग्रामीणों ने गन्ने के खेत से बालिका का शव बरामद किया है। तेंदुए के हमले के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

प्रतापपुर चौकी इंचार्ज विजेंदर कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर शाम वासुदेव जोशी की 10 वर्षीय पुत्री आनंदी जोशी निवासी चेतुआखेड़ा देवीपुर डेमपार अचानक लापता हो गई। इसके बाद उसके घरवाले काफी देर तक आनंदी को खोजते रहे, जब वह नहीं मिली तो ग्रामीणों ने खेतों में खोजबीन की। इसी दौरान गन्ने के खेत से तेंदुए के गुर्राहट की आवाजें आने पर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दी। इसके बाद ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर गन्ने के खेत में घुस गए और तेंदुआ भाग गया। तभी गन्ने के खेत में आनंदी का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ (Leopard in Udham Singh Nagar)।

इसके बाद प्रधान रमेश यादव ने बालिका का गन्ने के खेत में शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। आनंदी के शव पर जंगली जानवर के पंजे का निशान भी है। थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि सबका पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तेंदुए के हमले में बालिका की मौत के बाद आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत फैल गई है। वहीं, बालिका के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।