प्यार करके शादी की फिर मोबाइल में टाइमर लगाकर पीटने लगा पति, चर्चा में ऊधमसिंह नगर की घटना

150
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, ऊधमसिंह नगर।

जिले में एक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। रम्पुरा थाना चौकी क्षेत्र में एक युवक ने सालों साल प्यार करने के बाद युवती से शादी की और जब शादी हो गई तो कुछ समय बाद ही वह पत्नी के लिए हैवान नजर आने लगा। पत्नी को मोबाइल में टाइमर लगाकर पीटने लगा, इसके पीछे कारण सिर्फ इतना था कि पति के मायके वालों से बात करने पर मना करने से गुस्साई पत्नी ने ससुरालियों से भी बात करने से इंकार कर दिया था। फिर क्या था पति का इसी बात पर सारा प्यार काफूर हो गया और वह पिटाई करने लगा। पत्नी ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है।
रम्पुरा थाना चौकी क्षेत्र के एक युवक ने युवती से प्रेम विवाह किया। पीड़िता ने पुलिस में सौंपी तहरीर में बताया कि प्रेम विवाह के दौरान परिजन विवाह कराने को लेकर बिल्कुल इच्छुक नहीं थे, लेकिन दोनों के अड़ने पर शादी हो गई। इसी बात को लेकर पति के मन में ससुराल वालों के प्रति खटास है। शादी के बाद वह मायके वालों से बात ना करने और दूरी बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पत्नी ने इस बात से इंकार कर दिया तो झगड़ा शुरू हो गया। पत्नी ने कह दिया कि मायके बात नहीं करेगी तो ससुरालियों से भी बात नहीं करेगी। इसी बात से पति का पारा चढ़ गया और वह इस कदर गुस्सा गया कि मोबाइल में टाइमर लगा कर उसको पीटने लगा। थक हार कर परेशान युवती ने रामपुरा थाना क्षेत्र चौकी में तहरीर दे दी। पुलिस आरोपित को पकड़ कर थाने ले आई।
पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए पीड़ित युवती का मेडिकल भी करा दिया, पुलिस का कहना है दोषी होने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य, शिक्षा की दृष्टि से मॉडल बनेंगे इस दूरस्थ विकासखंड के 14 गांव