spot_img

मदन कौशिक की छुट्टी, अब ये बनाए गए उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, संगठन में रखते हैं अच्छी पकड़

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष बदल दिए है। विधानसभा चुनाव के बाद से ही इसकी अटकलें लगाई जा रही थीं। इन्हीं अटकलों के बीच शनिवार को भाजपा ने नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम का एलान कर दिया। मदन कौशिक की जगह पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट को उत्तराखंड बीजेपी की कमान सौंपी गई है (Mahendra Bhatt state president of Uttarakhand BJP)।

राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरूण सिंह की ओर से जारी पत्र में कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने महेंद्र भट्ट को उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है (Mahendra Bhatt state president of Uttarakhand BJP)। महेंद्र भट्ट दो बार के बदरीनाथ विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं और बीजपी संगठन में अच्छी पकड़ रखते हैं। महेंद्र भट्ट पूर्व में भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वह चमोली में पोखरी विकासखंड के ब्राह्मणथाला गांव के निवासी हैं।

प्रदेश संगठन को एक नई मजबूती मिलेगी: धामी

महेंद्र भट्ट को संगठन की जिम्मेदारी मिलने कर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी बधाई दी। सीएम धामी ने ट्वीट कर लिखा कि बद्रीनाथ विधानसभा से पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट जी को शीर्ष नेतृत्व द्वारा उत्तराखंड बीजेपी का अध्यक्ष बनाए जाने पर हार्दिक बधाई। निश्चित तौर पर आपके मार्गदर्शन में प्रदेश संगठन को एक नई मजबूती प्राप्त होगी। मैं प्रभु बदरीनाथ जी से आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!