मैगी खाने से मौत : टीवी देखते-देखते मैगी बनाकर खाने लगी महिला, चली गई जान

1644
#
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुंबई के मलाड इलाके में एक महिला के लिए मैगी जानलेवा बन गई (Death by eating Maggi), उसने जहर लगा टमाटर मैगी में डाल दिया। मैगी खाने से महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि 35 साल की महिला का नाम रेखा देवी निषाद था। वह मार्वे रोड पर पास्कल बाड़ी में पति और देवर के साथ रहती थी। पुलिस के मुताबिक, 20 जुलाई को महिला के पति और देवर काम से बाहर गए थे और वह घर में अकेली थी। इसी दौरान वह अपने लिए मैगी बनाने लगी। टीवी देखते-देखते उसने टमाटर काटा। ये वही टमाटर था जो उसने चूहे मारने के लिए दवा लगा कर रखा था। महिला ने टमाटर मैगी में डाला और मैगी खा ली। इसके कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसके पति और देवर घर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। लेकिन एक हफ्ते तक इलाज के बाद महिला की मौत हो गई (Death by eating Maggi)।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

मलवानी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर शेखर भालेराव ने बताया कि महिला के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों ने वहां जाकर उसका बयान दर्ज किया था। पुलिस का कहना है कि मरने से पहले महिला ने बयान में बताया था कि उसने घर में चूहे मारने के लिए एक टमाटर पर जहर लगाकर रखा था। टीवी देखते-देखते उसने गलती से वही टमाटर अपनी मैगी में काटकर डाल लिया और खा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  धधक रहे जंगल- आग की चपेट में आए स्कूल के तीन कमरे, फर्नीचर भी जला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।