12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

बेरहम शिक्षक : कक्षा 8 के छात्र को दो शिक्षकों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, शरीर पर उभरे 40 डंडों के निशान

हल्द्वानी। जिले में रविवार को बेरहम दो शिक्षकों की ऐसी करतूत सामने आई है कि इसने मानवीयता की सारी हदें पार कर दी। एक स्कूल में तैनात दो शिक्षकों ने कक्षा 8 के एक बच्चे को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसके शरीर पर पिटाई के निशान उभर आए। बच्चे के पिता ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर इन दोनों शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही बताया है कि दोनों ने मिलकर उसके बेटे को 40 डंडे मारे, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई है।

 

मामला ओखलकांडा विकासखंड के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भनपोखरा का है। यहां कार्यरत दो शिक्षकों पर एक विद्यार्थी को 40 डंडे मारने का मामला सामने आया है। विद्यार्थी के पिता ने मामले की जानकारी और शिक्षकों पर कार्यवाही के लिए मुख्य शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखा है। पीडि़त छात्र दीपक सिंह के पिता राम सिंह बिष्ट ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर बताया है कि उनके बेटे दीपक की गलती पर विद्यालय में तैनात दो शिक्षक अशोक सक्सेना और जितेन्द्र चौहान ने दीपक को 40 डंडे मारे, जिस कारण उसके शरीर पर डंडे के निशान बन गए हैं। जब तक शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई नहीं होती है, वह अपने बेटे को विद्यालय नहीं भेजेंगे।

राम सिंह ने मामले की जानकारी बीडीसी मेंबर रवि गोस्वामी को भी देते हुए उन्हे इस पूरे मामले को उच्च अधिकारियों के सामने रखने को कहा है। इधर, मामले में आरोपी शिक्षक अशोक सक्सेना का कहना है कि बच्चे को इतना ज्यादा नहीं मारा था। मामले की जांच विद्यालय आकर की जाए तो अच्छा है। उसे दो-तीन डंडे ही मारे गए थे। और बच्चे को यह मार क्यों पड़ी, विद्यालय में आकर जांच करने पर पता चल जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles