फ्रूटी पीने का दीवाना बंदर डीएम की आंखों से निकाल ले गया चश्मा, फ्रूटी पाने के बाद ही लौटाया

832
# (Monkey took the glasses out of DM eyes)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। वृंदावन में डीएम भी बंदर का शिकार बन गए। श्री बांकेबिहारी मंदिर की गलियों में भ्रमण करने के दौरान एक बंदर डीएम नवनीत सिंह चहल का चश्मा लेकर एक घर की छत पर जाकर बैठ गया (Monkey took the glasses out of DM eyes)। काफी मशक्कत के बाद भी जब डीएम व उनके साथ चल रहे पुलिसवाले चश्मा वापस पाने में नाकाम रहे तो बंदर को फ्रूटी का लालच दिया गया। फ्रूटी पाने के बाद ही बंदर ने चश्मा लौटाया।

बीते रोज एसएसपी अभिषेक यादव के साथ डीएम मंदिर की गलियों में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक बंदर डीएम के कंधे पर बैठा। कोई कुछ समझ पाता कि पलक झपकते ही उसने डीएम का चश्मा निकाला (Monkey took the glasses out of DM eyes) और पास की इमारत पर बनी रेलिंग पर जाकर बैठ गया। उमस भरी गर्मी में पसीने से लथपथ डीएम बार-बार रूमाल से पसीने पोछते और बंदर से चश्मा वापस करने की गुहार लगाते। मातहतों के चेहरे की हवाइयां उड़ी रहीं। करीब दस मिनट बाद बंदर को फ्रूटी दी गई, तब कहीं साहब का चश्मा उसने फेंक दिया, गनीमत रही कि चश्मा टूटा नहीं।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

वृंदावन के लोगों के मुताबिक, ये बंदर फ्रूटी पीने के दीवाने हैं। फ्रूटी मिलते ही वे बड़ी आसानी से श्रद्धालुओं से छीना सामान वापस कर देते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।