तीन दिन बाद मिला कोसी में डूबे युवक का शव, 13 किमी दूर इस तरह पहुंच गई लाश

183
# body of a young man drowned in Kosi was found
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। तीन दिन पहले खैरना क्षेत्र में कोसी नदी में डूबे युवक का शव आज बरामद हो गया है। उसकी तलाश में लगी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को घटनास्थल से 13 किमी दूर रतौडा़ क्षेत्र में लाश मिली (body of a young man drowned in Kosi was found)।

घटना सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे की थी, जब भवाली एयरफोर्स स्टेशन में संविदा पर काम करने वाले दो युवक थराली चमोली निवासी संजय पांडे और सीकरी राजस्थान निवासी रवि यादव घूमने निकले थे। भुजान क्षेत्र में पहुंचने पर दोनों कोसी नदी में नहाने चले गए कि तभी संजय गहरे पानी में जाने के कारण डूबने लगा। उसे डूबता देख बचाने के लिए रवि भी गहरे पानी में चला गया, जिससे नदी में ही डूबकर रवि की मौत हो गई थी। जबकि संजय अभी तक लापता था।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

उस दिन देर शाम तक और फिर सोमवार सुबह से ही देर शाम तक सर्च अभियान चलाने के बाद भी संजय का कुछ पता नहीं चल सका था। मंगलवार को एसडीआरएफ ने दोबारा से सर्च अभियान शुरू किया। इधर कुछ ग्रामीणों ने घटनास्थल से 13 किमी दूर बेतालघाट ब्लॉक के रतौड़ा क्षेत्र में नदी में लाश (body of a young man drowned in Kosi was found) देखी तो पुलिस का सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस ने नदी से लाश निकाली तो उसकी शिनाख्त संजय पांडे के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।