6 बेटियों की मां ने 7वीं बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला…

438
खबर शेयर करें -

नई जंक्शन 24, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक हैरान और दिल को कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यह एक मां ने अपनी नवजात बेटी को पटक कर मार डाला और उसे एक गड्ढ़े में दफना दिया, मगर कुत्तों ने जमीन खोदकर बच्ची के शव को बाहर निकाल लिया और नोंच नोंच कर शव के दो टुकड़े कर दिए। जिसके बाद मां की करतूत सामने आ गई। यह बच्ची महिला की 7वीं बेटी थी, जिसे उसने अपने प्रेमी से जन्मा था।

बिलासपुर पुलिस ने बताया कि मामले का खुलासा तब हुआ, जब देवरीडीह में रहने वाली गुड्‌डी विश्वकर्मा ने बुधवार सुबह अपने घर के आंगन में मासूम बच्ची का शव देखा। बच्ची का शव 2 टुकड़ों में मिला था। उसका धड़ सिर से अलग हो गया था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने आशंका जताई थी कि शव को कुत्तों ने नोचा होगा और शव को आंगन में लाकर फेंक दिया होगा।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

पुलिस ने जांच शुरू की और आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पुलिस को पता चला कि गांव की राधिका यादव (46) नाम की महिला गर्भवती थी। इस पर पुलिस ने राधिका को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि पिछले 3 साल से उसका किसी व्यक्ति के साथ प्रेम चल रहा है। इससे वह गर्भवती हो गई थी। उसने बताया कि उसने गर्भपात कराने का प्रयास किया। मगर वह सफल नहीं रही।

जब 5 फरवरी को उसकी बच्ची हो गई तो उसने पहले 3 दिन तक अपने पास रखा। फिर बच्ची को 8 से 9 तारीख की दरमियानी रात को जमीन में पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को गड्‌ढे में छिपा दिया था। महिला का कहना है कुत्तों ने बच्ची के शरीर को नोचा होगा। इस कारण उसके 2 टुकड़े हो गए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के सिर में क्लोटिंग की बात सामने आई थी।

यह भी पढ़ें 👉  बैंक अधिकारियों ने महिला कर्मी के साथ की यह घिनौनी हरकत, ये है मामला

टीआई सुरेन्द्र स्वर्णकार ने बताया कि आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि राधिका जब गर्भवती हुई तो वह आसपास के लोगों से छिपकर रहती थी, जिससे किसी को उसके गर्भवती होने की खबर ना लग सके और जब वह डिलीवरी कराए तो भी इसका पता किसी को भी ना चल सके। इसके बावजूद आस-पास के कुछ लोगों को उसके गर्भवती होने की जानकारी लग गई थी।

इस पूरे केस में हैरानी की बात ये है कि महिला की पहले से 6 लड़कियां हैं। जिसमें से 2 की शादी हो चुकी है। एक 15 साल की है। 3 और लड़कियां हैं, जो 4 से 10 साल के उम्र के बीच की हैं। इनमें से एक लड़की अपनी बड़ी बहन के साथ उसके ससुराल में रहती है।