बर्फबारी का लुत्फ उठाने आ रहे हैं नैनीताल तो पढ़ लें काम की ये खबर, होगा बड़ा फायदा

221
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। सरोवर नगरी में भीषण बर्फबारी के बाद दुश्वारियां बढ़ गई हैं। सड़क पर जमी बर्फ से फिसलन बढ़ गई है, जिसके कारण किसी दुर्घटना से बचने के लिए स्थानीय पुलिस ने शहर में पर्यटकों के वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया है।

पुलिस का कहना है कि सड़क से बर्फ के कारण पैदा हुई फिसलन के खत्म होने के बाद ही वाहनों को शहर में प्रवेश दिया जाएगा। ऐसे में अब नैनीताल आने वाले वाहनों को काठगोदाम, कालाढूंगी, ज्योलीकोट और रूसी बाइपास पर ही रोका जा रहा है। जिन पर्यटकों ने पहले से ही होटलों में बुकिंग करा रखी है, उन्हें ही शहर में प्रवेश दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

पर्यटकों वाहनों की एंट्री पर प्रतिबंध और बर्फ से पैदा हुई फिसलन के कारण शनिवार को हालात ऐसे हो गए कि पर्यटकों को पैदल ही करीब पांच किलोमीटर का सफर तय कर नैनीताल पहुंचना पड़ा। एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि हल्द्वानी मार्ग से नैनीताल आने वाले वाहनों को काठगोदाम में ही रोका जा रहा है।

वहीं, कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि कालाढूंगी मार्ग से आने वाले वाहनों को कालाढूंगी में ही रोका जा रहा है। वहीं, जिनके घर कालाढूंगी और नैनीताल के बीच में हैं, उनके वाहनों को कालाढूंगी के भीतरी रास्तों से प्रवेश दिया जा रहा है, जबकि नैनीताल की ओर आने वाले वाहनों को मंगोली में रोका जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ को बड़ी सफलता- काॅल डायवर्ट कर बांदा के जेल अधीक्षक को धमकी ने मामले में आरोपी गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।