UP में नई राजनीति : अब भाजपा में शामिल होंगे शिवपाल सिंह यादव, समधी कर रहे मध्यस्थता!

489
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। विधानसभा चुनाव पूरे होने के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत एक बार फिर से नया मोड़ लेने लगी है। प्रदेश की सियासी फिजा में इस समय नई गर्माहट महसूस की जा रही है। यह गर्माहट सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के कारण पैदा हो रही है। चर्चा है कि वह जल्द ही भगवा चोला पहन सकते (Shivpal will join BJP) हैं। हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सूत्रों का कहना है कि अपनी पार्टी में लगातार उपेक्षा से नाराज होकर शिवपाल नया कदम उठाकर लोगों का चौंका सकते हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुकाकात भी की थी। उसके बाद शिवपाल यादव बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिले थे। सीएम योगी और शिवपाल यादव (Shivpal will join BJP)  की इस मुलाकात के बाद से सियासी गलियारे में चर्चाओं का दौर तेज हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

सूत्र बताते हैं कि इटावा से दिल्ली जाने के दौरान शिवपाल ने अपने समधी और भाजपा नेता पूर्व विधायक हरिओम यादव से भी मुलाकात की थी। वहीं शिवपाल के भाजपा में शामिल कराने को लेकर मध्यस्थ की भूमिका निभा सकते हैं। शिवपाल सिंह यादव गुरुवार की सुबह राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम में पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही शिवपाल यादव (Shivpal will join BJP)  बड़ा एलान कर सकते हैं।

विधानसभा में विधायक पद की शपथ लेने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव (Shivpal will join BJP)  ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। उन्होंने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है। यह भी कहा कि वक्त आने पर बोलेंगे। शिवपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट हुई है। भविष्य के फैसले पर कहा कि वक्त आने पर इसका खुलासा करेंगे। शिवपाल के इस रहस्यमयी बयान से सियासी हलके में चर्चा का दौर शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।