आज मुख्यमंत्री के क्षेत्र खटीमा आ रहे हैं नितिन गडकरी, इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

371
# Petrol cars will be eliminated from the roads
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज यानी मंगलवार को मुख्यमंत्री धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा (Nitin Gadkari in Khatima) में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के समापन कार्यक्रम में भाग लेंगे। वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी भाग लेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को खटीमा में ही थे। पार्टी ने गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में अलग-अलग तिथियों पर विजय संकल्प यात्रा का शुरुआत की थी। चरणबद्ध ढंग से यात्राएं आगे बढ़ीं। कुमाऊं मंडल की यात्रा मंगलवार को खटीमा पहुंचकर संपन्न हो जाएगी, जबकि गढ़वाल मंडल की यात्रा छह जनवरी को उत्तरकाशी में संपन्न होगी। वहां केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था
तैयारी का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री

सीएम पुष्कर धामी सोमवार शाम अपने विधानसभा क्षेत्र खटीमा पहुंचकर थारू इंटर कॉलेज में होने जा रही कुमाऊं मंडल की विजय संकल्प यात्रा के समापन कार्यक्रम का जायजा लिया। इसी विजय संकल्प यात्रा के समापन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari in Khatima) पहुंच रहे हैं। इसके बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उत्तराखंड की जननी एवं राज्य आंदोलन शहीदों की भूमि खटीमा में कुमाऊं मंडल की विजय संकल्प यात्रा का समापन चार जनवरी को होने जा रहा है। मंगलवार को विजय संकल्प यात्रा खटीमा के राजकीय इंटर कॉलेज ग्राउंड में पहुंचेगी, जहां केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari in Khatima) एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ केंद्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट समेत बीजेपी के बड़े नेता भी शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दिन में रैकी कर रात में करते थे चोरी, चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
शहीद राज्य आंदोलनकारियों के स्मारक भी जाएंगे गडकरी

मुख्यमंत्री ने बताया कि जनसभा से पहले नितिन गडकरी (Nitin Gadkari in Khatima) खटीमा के शहीद स्मारक में शहीद राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। उसके बाद विजय संकल्प यात्रा का समापन किया जाएगा। जनसभा में काफी संख्या में स्थानीय लोग शिरकत करेंगे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।