अब मुलायम सिंह यादव पर भी हमलावर हुए शिवपाल, पहली बार अपने बड़े भाई को घेरा, इस मुद्​दे पर कह दी इतनी बड़ी बात

702
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी की राजनीति इस समय बेहद गर्म है। आजम खान और मुस्लिमों को लेकर समाजवादी पार्टी में दरार पड़ती दिख रही है। इसी मुद्दे पर आज शिवपाल सिंह यादव ने भी बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने पहली बार आज सपा के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव पर भी हमला बोल दिया (Shivpal attacked on Mulayam Singh Yadav)। शिवपाल यादव ने कहा कि मुलायम सिंह और अखिलेश यादव चाहते तो आजम जेल से बाहर होते। उन्होंने इस मामले में सीएम योगी से मुलाकात करने की बात कही।

बता दें कि शिवपाल ने (Shivpal attacked on Mulayam Singh Yadav) गुुरुवार को सीतापुर जेल जाकर आजम खान से मुलाकात की थी। आजम-शिवपाल की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब शिवपाल ने मुलायम पर निशाना साधा (Shivpal attacked on Mulayam Singh Yadav) है। शिवपाल ने यह भी कहा कि यदि सपा गंभीर होती तो परिणाम कुछ और होते। नेताजी ने कुछ नहीं किया। लोकसभा में भी मामला नहीं उठाया। उनके नेतृत्व में पार्टी इस मामले पर धरना कर सकती थी।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

शिवपाल (Shivpal attacked on Mulayam Singh Yadav) ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि प्रधानमंत्री मोदी, मुलायम सिंह का सम्मान करते हैं। यदि आजम के लिए धरना-प्रदर्शन करते तो प्रधानमंत्री इस मामले का संज्ञान जरूर लेते। छोटे-छोटे मुकदमों में आजम को जेल के पीछे भेजा गया है। सिर्फ एक केस में रिहाई होनी बाकी है। इसके बाद भी सपा उनकी रिहाई पर ध्यान नहीं दे रही है। हम तो पहले से ही आजम के साथ हैं। अपने राजनीतिक भविष्य के सवाल पर कहा कि समय आने पर खुलासा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  24 घंटे में वनों की आग न बुझी तो डीएफओ और रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी होगी तयः सीएम

आजम खान के पार्टी छोडे़ जाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि पहले उनको जेल से बाहर आने दें। यह तो समय ही बताएगा कि आजम खान नई पार्टी बनाते हैं या फिर सपा के साथ रहते हैं। फिलहाल तो अभी उनकी प्राथमिकता यह है कि कैसे आजम खान को रिहा किया जाए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।