बहन के ससुराल गए युवक की लोगों ने करा दी जबरन शादी, जानें वजह, वीडियो वायरल

501
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया गया है कि एक आदमी को कुछ लोग जबरन पकड़ कर ले जा रहे हैं और उसकी शादी करा (kidnapped and forced marriage) दे रहे हैं। यह वीडियो बिहार कि बिहार शरीफ का बताया जा रहा है। वीडियाे में लड़के के पीछे लड़की भी चलती हुई दिख रही है। इसे लोग पकड़ौआ शादी (kidnapped and forced marriage) बता रहे हैं, जो बिहार के कुछ गांवों में अक्सर सुनाई देती है।

बिहार में एक बार फिर पकड़ौआ शादी (kidnapped and forced marriage) चर्चा में है। पकड़ौआ शादी का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित धनुकी गांव निवासी नीतीश कुमार ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। उसका आरोप है कि बंदूक के बल पर उसे अगवा कर शादी (kidnapped and forced marriage) करा दी गई। विरोध करने पर रातभर बंधक बनाकर मारपीट भी की। वीडियो बिहार शरीफ के मानपुर थाना क्षेत्र के परोहा गांव का बताया जा रहा है।

नीतीश कुमार ने बताया कि वह 11 नवंबर को छठ का प्रसाद देने के लिए अपनी बहन की ससुराल सरबहदी गांव गया था। वहां से लौटने के दौरान परोहा गांव के पास कुछ लोगों ने बंदूक दिखाकर अगवा कर लिया और एक घर में उसकी जबरन शादी करा दी गई। एक वीडियो में युवक को धमका रहे कुछ लोग भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

शादी का यह वीडियो ट्वीटर पर उत्कर्ष सिंह नाम के यूजर ने अपलोड की है, जो अब पूरे साेशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि युवक को कुछ लोग पकड़ कर शादी (kidnapped and forced marriage) करवाने ले जा रहे हैं और पीछे-पीछे लड़की भी चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  धूूं-धूं कर जला होटल- चपेट में आने से चार लोगों की हुई मौत

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।