पिटबुल कुत्ते ने फिर किया हमला, 10 साल के बच्चे को लगे 150 टांके, ढाई घंटे चली सर्जरी

542
# Pitbull dog attacked again
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी में एक बार फिर से पिटबुल नस्ल के कुत्ते के हमले का मामला सामने आया है (Pitbull dog attacked again)। गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 के पार्क में खेल रहे 10 साल के बच्चे कुश त्यागी पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया।

कुश की लगभग ढाई घंटे सर्जरी चली, जिसमें उसे 150 टांके लगाए गए। वह तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहा। कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल होने पर बृहस्पतिवार को नगर निगम ने कुत्ते के मालिक संजय नगर निवासी ललित त्यागी पर पांच हजार का जुर्माना लगाया है। चेतावनी भी दी गई है कि जुर्माना जमा नहीं किया गया तो कुत्ते को जब्त कर लिया जाएगा।

# Pet dog killed the retired teacher in Lucknow

कुश के पिता सचिन त्यागी ने बताया कि तीन सितंबर को कालोनी के ही ललित की बेटी कुत्ते को टहला रही थी। वह उससे छूटकर भाग गया और कुश पर हमला कर दिया (Pitbull dog attacked again)। लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते से कुश को अलग किया। सचिन ने बताया कि वह बेटे को सर्वोदय अस्पताल ले गए। वहां रविवार को सर्जरी की गई। अब कुश को कुत्ते की आवाज से ही डरने लगा है। वह इतना डर गया है कि घर के अंदर भी अकेले नहीं रह पा रहा। सचिन त्यागी ने बताया कि बेटे के उपचार में सवा लाख रुपये का खर्च आया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त
लखनऊ में महिला की ले ली थी जान

खतरनाक नस्ल के कुत्तों में पिटबुल के हमले हाल में ज्यादा सामने आए हैं। इसी नस्ल के कुत्ते ने लखनऊ में 13 जुलाई को 80 साल की मालकिन सुशीला त्रिपाठी की जान ले ली थी। वह उसे लेकर छत पर टहल रहीं थी। कुत्ते ने उन्हें इस तरह काटा था कि कई जगह से उनका मांस तक अलग हो गया था। इसी नस्ल के कुत्ते ने लोनी में बच्ची ख्वाहिश का कान काटकर अलग कर दिया था। गाजियाबाद में ही कुत्ते के हमले का सात दिन में यह तीसरा मामला है। इससे पहले राजनगर एक्सटेंशन में लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे पर हमला किया था। उसके बाद किताब वाली गली में बच्चे को कुत्ते ने काटा था।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।