bareiilly-पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय की पत्नी का फंदे पर लटका मिला शव, हत्या की आशंका

397
suicide in Haldwani
खबर शेयर करें -

बरेली।शहर के जोगी नवादा में मंगलवार को पति से हुए विवाद के बाद पत्नी ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का शव जब ननदों ने कमरे में लटका देखा तो इसकी सूचना भाई को दी। जिसके बाद परिजनों की ओर से महिला को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार हाफिजगंज के बीजामऊ निवासी कृष्ण पाल सिंह ने बेटी नीलम की शादी तीन साल पहले जोगी नवादा निवासी अनूप कुमार से की थी। अनूप एक पिज्जा कंपनी में डिलीवरी का काम करता है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करते थे। मांग पूरी न होने पर नीलम के साथ मारपीट भी की जाती थी। परिजनों का कहना है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने मंगलवार को उसकी हत्या कर दी और शव को पंखे से लटका दिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पति और ससुर को हिरासत में ले लिया है।

सुबह हुआ था दोनों का झगड़ा

पुलिस की ओर से पूछताछ करने पर पता लगा कि पति और पत्नी का सुबह किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद अनूप काम पर चला गया। उसके जाने के बाद नीलम ने कमरे में जाकर पंखे से फंदा लगाकर फांसी लगा ली। वहीं, बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मालिक ने बताया कि नीलम के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी मामले की जांच की जा रही है।