बागी और नाराज कार्यकर्ताओं के आगे झुके आलाकमान! इन 4 सीटों पर कांग्रेस बदलेगी प्रत्याशी?

579
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, हल्द्वानी। कांग्रेस विधानसभा चुनाव में बागी और नाराज कार्यकर्ताओं से बुरी तरह घिरती दिख रही है। बीती रात 11 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा के बाद से पार्टी में बगावत काफी तेज हो गई है। लालकुआं, कालाढूंगी, ऋषिकेष और डोईवाला में विरोध बढ़ता देख पार्टी इन 4 सीटों पर अपने उम्मीदवार बदल सकती है।

कांग्रेस ने सोमवार रात हरीश रावत को रामनगर, देहरादून कैंट से सूर्यकांत धस्माना, लैंसडौन से अनुकृति गुसाईं, डोईवाला से मोहित उनियाल, ऋषिकेश से जयेंद्र रमोला, ज्वालापुर से बरखा रानी, झबरेड़ा से वीरेंद्र जत्ती, खानपुर से सुभाष कुमार, लक्सर से अंतरिक्ष सैनी, कालाढूंगी से महेंद्र पाल व लालकुआं से संध्या डालाकोटी को प्रत्याशी घोषित किया था। मगर कहा जा रहा है कि इसमें से कई उम्मीदवार भाजपा प्रत्याशियों से कमजोर हैं और चुनाव में पार्टी की हार तय मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

इसी को लेकर आज लालकुआं में भारी विरोध हुआ और वरिष्ठ नेता हरीश चंद्र दुर्गापाल न3 समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दल चुनाव लड़ने का एलान कर दिया। कालाढूंगी में भी यही हालत बन रहे हैं। यहां महेश शर्मा तुवक3त न मिलने से नाराज बताये जा रहे हैं। ऋषिकेश और डोईवाला सीट पर भी विरोध तेज़ हो रहा है। इसी को देखेते हुए पार्टी आलाकमान इन 4 सीटों पर प्रतयाशी बदलने पर विचार कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।