प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण, CM धामी ने उत्तराखंड आने का दिया न्यौता

307
PM Narendra Modi inspects Kedarnath reconstruction works
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों का वर्चुअल निरीक्षण किया (PM Narendra Modi inspects Kedarnath reconstruction works)। इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मुख्य सचिव एसएस संधू भी मौजूद रहे। साथ ही केदारनाथ पुनर्निर्माण से जुड़े कई अन्य अधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे।

उत्तराखंड में हो रहे केदारनाथ पुनर्निर्माण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद संवेदनशील हैं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से भी एक है। इसलिए वह लगातार यहां के प्रगति कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। आज भी पीएम मोदी ने केदारनाथ में हो रहे पुनर्निर्माण के कार्यों का वर्चुअल निरीक्षण किया। इस दौरान देहरादून सचिवालय से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मुख्य सचिव एसएस संधू सहित केदारनाथ पुनर्निर्माण से जुड़े कई अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल निरीक्षण (PM Narendra Modi inspects Kedarnath reconstruction works) के बाद पीएम मोदी द्वारा कही गई बातें के बारे में जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया केदारनाथ पुनर्निर्माण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे विशेष कार्य में से एक है। सीएम धामी ने बताया आज की रिव्यू बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुराने निर्माण कार्यों के वीडियो और वर्तमान प्रगति कार्य के वीडियो सहित मास्टर प्लान और स्टेप बाय स्टेप प्रगति कार्यों की समीक्षा की। इसके अलावा उन्होंने कई सुझाव भी दिए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड और केदारनाथ आने का न्यौता दिया है। वह निकट भविष्य में जरूर केदारनाथ दौरे पर आएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस के हाथ लगी सफलता- अवैध असलहों की सप्लाई करते दो गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।