प्रियंका गांधी आज देहरादून में करेंगी जनसभा, पार्टी का घोषणापत्र भी करेंगी जारी

175
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी आज देहरादून (Priyanka Gandhi in Dehradun) में एक चुनावी जनसभा व वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगी। इसके साथ ही प्रियंका पार्टी के घोषणापत्र ‘उत्तराखंडियत स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ को भी जारी करेंगी। इसके लिए पार्टी की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

विधानसभा चुनाव प्रचार के मद्देनजर दिसंबर में राहुल गांधी की रैली के बाद यह पार्टी की दूसरी बड़ी रैली (Priyanka Gandhi in Dehradun) होगी। हालांकि निर्वाचन आयोग की ओर से चुनावी रैलियों के लिए एक हजार लोगों की संख्या निर्धारित की गई है। लेकिन कांग्रेस पार्टी प्रियंका की इस रैली को वर्चुअल रूप से राज्य की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से जोड़ते हुए पूरे राज्य को कवर करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

दून के कैनाल रोड पर स्थित लग्जूरिया फार्म में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित होने वाली इस चुनावी जनसभा के लिए पार्टी की ओर से व्यापक तैयारियां की गई हैं। इसके माध्यम से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर की जाने वाले कार्यों का ब्यौरा जनता के सम्मुख रखा जाएगा।

घोषणा पत्र में इन मुद्​दों का हो सकता है जिक्र

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज ही देहरादून में (Priyanka Gandhi in Dehradun) उत्तराखंड के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र भी जारी करेंगी। प्रिंयका गांधी देहरादून (Priyanka Gandhi in Dehradun) पहुंच कर कांग्रेस का ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ डिजिटल माध्यम से लॉन्च करेंगी। कांग्रेस के इस प्रतिज्ञा पत्र में बिजली, पानी, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित कई चुनावी मुद्दे रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस इस चुनाव में ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान- चारधाम, चार काम’ को लेकर आगे बढ़ रही है। इसके तहत कांग्रेस ने सत्ता में आने पर पांच लाख परिवारों को सालाना 40 हजार रुपये दिए जाने, रसोई गैस सिलेंडर के दाम 500 रुपये के पार न जाने देने, और ‘स्वास्थ्य सुविधाएं हर गांव, हर द्वार’ को प्रमुखता से उठा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।