spot_img

कुमाऊं की वादियों में लुत्फ उठा रहे रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, इसलिए यहां पहुंचे

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh-Deepika Padukone in Binsar) इस समय अल्मोड़ा के बिनसर में प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठाने पहुंचे हैं। वह बिनसर स्थित एक रिजार्ट में ठहरे हैं। बॉलीवुड स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh-Deepika Padukone in Binsar) बीते दिन दिल्ली में अपनी शादी की सालगिरह मनाने के बाद सीधे बिनसर पहुंचे, जहां वो प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद उठा रहे हैं।

रणवीर और दीपिका की 14 नवम्बर को शादी की तीसरी सालगिरह थी। ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए अल्मोड़ा के बिनसर (Ranveer Singh-Deepika Padukone in Binsar) पहुंची हैं। मालूम चला है कि रविवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दिल्ली से सीधे हेलीकॉप्टर से डीनापानी स्थित हेलीपैड पर उतरे। यहां से दोनों कार से सीधे बिनसर स्थित मैरी बटन रिजार्ट में पहुंचे।

2018 में इटली में की थी शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। शादी में उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। दीपिका-रणवीर ने इसके बाद भारत आकर मुंबई और बेंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह पर बालाजी मंदिर और पद्मावती मंदिर गए थे। इसके बाद दोनों अमृतसर में गोल्डन टेंपल गए थे। इस बार बॉलीवुड का यह कपल अल्मोड़ा की वादियों में पहुंचा है।

शूटिंग से समय निकालकर पहुंचे बिनसर

दीपिका और रणवीर दोनों ही इस समय अपने काम को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। रणवीर सिंह दिल्ली में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे थे। इस बीच उन्हें छुट्टी नहीं मिल पा रही थी। ऐसे में दोनों शूटिंग से समय निकालकर शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए अल्मोड़ा (Ranveer Singh-Deepika Padukone in Binsar) पहुंचे हैं।

इसलिए खास है बिनसर

अल्मोड़ा के बिनसर क्षेत्र में स्थित बिनसर वाइल्ड लाइफ सेंचुरी प्राकृतिक सौंदर्यता के शौकीन पर्यटकों के लिए अच्छी जगह है, जो कि संरक्षित क्षेत्र है। देवदार, बांज, बुरांश के जंगलों से घिरा यह पूरा क्षेत्र अब एक वन्य अभयारण्य बन चुका है। यहां स्थित जीरो प्वाइंट पर्यटकों के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र है। जीरो प्वाइंट से हिमालय की विभिन्न चोटियां केदारनाथ, चौखंबा, नंदा देवी, पंचाचूली, त्रिशूल आदि चोटियों के दर्शन होते हैं।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles