spot_img

SDO ने कार्यालय में लगवाई ओसामा बिन लादेन की फोटो, बोला- लादेन मेरे गुरु, विश्व के हैं सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले का विद्युत वितरण निगम इस समय चर्चा में है। यहां के एक एसडीओ ने अपने कार्यालय में मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, बाबा भीमराव आंबेडकर और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को छोड़ कर ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाई (Osama bin Laden photo in the SDO office) है, जो अब वायरल हो रही है।

फर्रुखाबाद के नवाबगंज बिजली निगम कार्यालय परिसर के वेटिंग रूम की दीवार पर लगी ओसामा बिन लादेन की फोटो वायरल हो रही है। यह फोटो उपखंड अधिकारी रविन्द्र प्रकाश गौतम ने अपने दफ्तर में लगाई है। साथ ही लादेन की फोटो के नीचे विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखा है। मंगलवार को जब कर्मचारी दफ्तर पहुंचे तो दीवार पर लादेन का फोटो टंगा देखकर आश्चर्य में पड़ गए। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी बड़े अधिकारियों तक पहुंचाई। लेकिन एसडीओ के पत्राचार और उसकी भाषा की डर से किसी भी अधिकारी ने आपत्ति तक नहीं उठाई। हालांकि जब फोटाे वायरल हुई तो आनन-फानन फोटो हटा ली गई।

इस बारे में जब उपखंड अधिकारी रविन्द्र प्रकाश गौतम को फोन किया गया तो उन्होने बताया कि लादने हमारे गुरु हैं। वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता हैं। इसलिए फोटो लगाई (Osama bin Laden photo in the SDO office) है। फोटो यदि हट जाएगी तो दूसरी भी लग जाएगी। वहीं, अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव ने बताया कि कार्यालय के वेटिंग रूम से लादेन की फोटो हटवा दी गई है। मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है। जो मौके पर जाकर कर्मचारियों से बात करेगी। उसी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!