spot_img

पति को देवरानी के साथ आत्तिजनक हालत में देखकर भड़की महिला तो ससुरालियों ने कर डाला खौफनाक कांड

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला और रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को अपनी देवरानी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। यह देख वह भड़क गई और विरोध करना शुरू कर दिया। जिस पर उसके पति और ससुरालियों ने उसके ऊपर पेट्रोल डाल जलाकर मारने की कोशिश कर डाली (tried to burn alive by pouring petrol)। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति सहित ससुराल के 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गौजाजाली की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके पति का उसकी देवरानी से अवैध संबंध है। 27 जुलाई की रात उसने पति को देवरानी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जब उसने विरोध किया तो पति और ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। यहां तक कि पति ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की (tried to burn alive by pouring petrol) लेकिन उसने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई।

महिला ने बनभूलपुरा पुलिस में पति, सास, ससुर, देवर और देवरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी का कहना है कि महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!