शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने कबूला, इतने सालों से ले रहे ड्रग्स, गिरफ्तारी के वक्त इस जगह छुपाकर रखी थी

488
खबर शेयर करें -

मुंबई। मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है और अभी भी लगातार पूछताछ चल रही है । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान पूछताछ के दौरान बुरी तरह टूट गए और रोने लगे। उन्होंने कबूल भी किया कि उन्होंने पार्टी मेें ड्रग्स ली थी। यही नहीं वह चार सालों से ड्रग्स का सेवन ले रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात करवाई। इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे। गिरफ्तारी के बाद आर्यन और दो अन्य तीनों आरोपियों अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धामोचा को मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया। एनसीबी पूछताछ में खुलासा हुआ कि आर्यन करीब चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और भारत के बाहर भी उन्होंने ड्रग्स ली। आर्यन और अरबाज सेठ लगभग 15 सालों से दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, सबसे पहले तो आर्यन खान ने खुद को बेकसूर बताते हुए छोड़ देने की गुजारिश की, मगर एनसीबी की कड़ी पूछताछ में वह टूट गए और कबूला की पार्टी में उन्होंने ड्रग्स ली थी। साथ ही वे शौकिया तौर पर ड्रग्स का सेवन करते हैं। एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान ने आंखों के लेंस के बॉक्स में ड्रग्स छुपाकर रखी थी। वहीं उनके साथ मौजूद लोगों ने सेनेटरी नेपकिन और दवाइयों के डब्बे में चरस और गांजा छुपाया हुआ था। जैसे ही जहाज चलने लगा, कूज पर मौजूद लोगों ने ड्रग्स का सेवन शुरू कर दिया और एनसीबी ने इन लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।