spot_img

हल्द्वानी में खाकी शर्मसार : बच्ची से छेड़खानी कर रहा था दरोगा, लोगों ने पहले वीडियो बनाया फिर कर डाला यह हाल…

हल्द्वानी। महानगर में रविवार को एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस घटना के कारण लोगों का पुलिस से विश्वास उठता दिख रहा है। मामला मुखानी थाना क्षेत्र का है, जहां एक दरोगा को बच्ची से छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि दरोगा काफी दिनों से यह घिनौनी हरकतें कर रहा था, जिससे बच्ची काफी परेशान हो गई थी। रविवार को बच्ची के घरवालों ने दरोगो को रंगे हाथ पकड़ लिया और जमकर धुनाई लगा दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आरोपी दरोगा की पहचान मदन सिंह परिहार के रूप में हुई है। आरोप है कि मदन सिंह लंबे समय से एक दुकानदार की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। वह दूध लेने के लिए पास की ही दुकान पर जाता था, जहां दुकान के अंदर मौजूद नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करता था। बच्ची के घरवाले उसकी हरकत से परेशान हो गए थे, इसलिए उन्होंने आरोपी दारोगा को पकड़ने की योजना बनाई, बच्ची के घरवालों ने दुकान में कैमरा लगा दिया। रविवार को मदन सिंह पहुंचा तो फिर से अश्लील हरकतें शुरू कर दी। इस पर घरवालों ने उसे पकड़ लिया और आसपास के लोगों के साथ मिलकर सरेआम उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद सभी मुखानी थाना पहुंचे, जहां आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं पिटाई से जख्मी हुए दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि लोग अभी भी कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में ही डटे हुए हैं।

वहीं, मामला एसएसपी के पास तक पहुंचा तो उन्होंने घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न करें। क्योंकि मामला नाबालिग से जुड़ा होने के चलते कार्रवाई हो सकती है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!