spot_img

फिर मुश्किल में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, अब इस मामले में मुकदमा दर्ज

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा फिर एक बार मुसीबत में फंस गए है। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है।

सूत्रों ने बताया कि नितिन बराई नाम के शिकायतकर्ता ने बांद्रा पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था कि जुलाई 2014 से लेकर अब तक मैसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra), काशिफ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने बराई के साथ धोखाधड़ी की है। बराई ने पुलिस को बताया कि उसे कहा गया कि अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेते हैं और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोलते हैं तो बहुत बड़ा फायदा होगा।

बराई ने इसके बाद 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपये का निवेश करने के लिए लगाया। इसके बाद बराई के पैसों को आरोपियों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra), काशिफ खान, दर्शित शाह और उनके साथियों ने अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया और जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो बराई को धमकी दी गई। बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra) समेत अन्य आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है। राज कुंद्रा (Raj Kundra), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles