Bareilly-सपा नेता ने पादरी के घर में घुसकर की मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

176
खबर शेयर करें -

बरेली। सपा नेता अपने पिता व कुछ अज्ञात लोगों के साथ एक पादरी के घर में घुस गया और जबरन मकान खाली करने का दबाव बनाया। विरोध पर मकान में तोड़फोड़ की। आरोपियों ने महिला पादरी और उनकी बेटी के कपड़े फाड़कर अभद्रता की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। महिला पादरी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने सपा नेता, उनके पिता व अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

शहर के एक चर्च में पादरी (पास्टर) के पद पर कार्यरत महिला ने कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गार्डन निवासी सपा नेता समर्थ मिश्रा व उनके पिता नीरज मिश्रा व कई अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि वह 31 जनवरी की शाम वह अपने घर में बेटी के साथ थीं। शाम करीब 7 बजे सपा नेता, उनके पिता व करीब 30-40 हथियारबंद अज्ञात लोग जबरन घर में घुस आए। बिना कुछ बताए अपशब्द कहते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। महिला पास्टर का आरोप है कि सपा नेता बार-बार उन पर घर खाली करने का दबाव बना रहे थे। मामले की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सपा नेता समर्थ मिश्रा व उनके पिता नीरज मिश्रा समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर महिला पास्टर ने बेटी के साथ बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मामले की जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

इस मामले में लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव समर्थ मिश्रा ने बताया कि उन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। महिला पादरी जिस छात्रावास में रहती हैं उसके असली मालिक राम साहब हैं। साल 2019 में असल मालिक ने केयर टेकर बतौर उनके पिता नीरज मिश्रा व अन्य व्यक्ति सुनील जैन को नियुक्त किया था। जिसका लिखित प्रमाण मौजूद है। जिसके बाद वह हर दो से ढाई माह में वहां देखभाल के लिए जाते हैं। 31 जनवरी को भी वह वहां रह रहे लोगों से मिलने के लिए पहुंचे थे। वहीं महिला पादरी ने गाड़ी के आगे खड़े होकर अपशब्द बोलने शुरू कर दिए। वहीं राष्ट्रीय सचिव ने मामले के पीछे विरोधी पार्टी का हाथ बताते हुए इसे एक साजिश कहा है।