लो जी! अब मार्केट में आ गया कोरोना वड़ा, इसकी सूरत कर देगी हैरान, खाने में है बड़ा टेस्टी

645
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कोरोना महामारी ने हम सबकी ज़िंदगी पर बेहद बुरा असर डाला है। सभी लोग इससे त्रस्त हैं। मगर कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस वायरस के बहाने क्रिएटिविटी ढूंढ ले रहे हैं। यह खबर ऐसी ही एक महिला पर केंद्रित है जिसने कोरोना के रूप और ढंग पर एक रेसिपी ही तैयार कर दी है। चावल और आलू से बने इस रेसिपी को नाम दिया गया है कोरोना वड़ा (Corona Vada)।

साल 2020 में जहां कोलकाता में एक दुकानदार ने कोरोना संदेश नाम की मिठाई बना दी थी, वहीं अब एक महिला ने बनाया है कोरोना वड़ा, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। ये वड़ा ट्विटर पर धूम मचा रहा है। देखने में ये कोरोना वड़ा (Corona Vada) प्रोटीन स्पाइक्स वाले कोरोना वायरस की तस्वीरों जैसा ही है, जिसे महिला ने चावल और आलू से तैयार किया है। वी़डियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि इसका आखिरी स्वरूप बिल्कुल कोरोना वायरस जैसा ही है। आप भी इस वीडियो को ज़रूर देखिए कि महिला किस तरह कोरोना वड़ा बना रही है।

ट्विटर पर Mimpi नाम के अकाउंट @mimpful से शेयर किए गए वीडियो में कोरोना के शेप वाले वड़ा (Corona Vada) को बनाती हुई एक महिला देखी जा सकती है। वायरल वीडियो में चावल के आटे को गूंथकर रख देती है और फिर आलू में प्याज-टमाटर के साथ एक स्टफिंग तैयार कर लेती है। इसके बाद आटे के अंदर ये स्टफिंग भरकर महिला इसे कच्चे चावल से कोट करके अच्छी तरह भाप में पकाती है। आखिरकार जब वड़ा (Corona Vada) सामने आता है तो इस पर लगी चावल की स्पाइक्स कोरोना वायरस जैसी ही लग रही हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।