लाश लेकर पहुंच गए पेंशन की रकम निकालने, पोस्ट ऑफिस में मच गया हड़कंप

542
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। दुनिया में एक से एक विचित्र प्राणी हैं। रुपयों के लिए कुछ लोग मानवीयता को भी ताक पर रख देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है आयरलैंड में। यहां कुछ लोग एक मृत व्यक्ति की पेंशन (Pension of corpse) निकालने के लिए उसकी लाश लेकर पोस्ट ऑफिस पहुंच गए।

आयरलैंड के कार्लो शहर में पुलिस के सामने ये अजीबोगरीब केस आया। यहां के पोस्ट ऑफिस में दो लोग अपने साथ एक मृत व्यक्ति की लाश लेकर पहुंच गए क्योंकि वे उसकी साप्ताहिक पेंशन (Pension of corpse) निकालना चाहते थे, मगर पोस्ट आॅफिस के ही एक कर्मचारी ने इसकी शिकायत वहां के पुलिस से कर दी, जिसके बाद पेंशन निकालने पहुंचे लोगों को पुुलिस ने दबोच लिया।

आयरलैंड कार्लो शहर में सुबह करीब 11.30 बजे होज़ी शॉप और पोस्ट ऑफिस के पास एक शख्स को देखा गया, जो किसी और के नाम पर साप्ताहिक पेंशन (Pension of corpse)  लेने पहुंचा था, मगर यहां के स्टाफ ने उसे पेंशन (Pension of corpse) देने यह कहकर मना कर दिया कि वह बुजुर्ग शख्स को साथ लेकर आए। फिर जो हुआ, उससे पोस्ट ऑफिस में हड़कंप मच गया।

वह शख्स दो अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचा। इनमें से एक 60 साल का बुजुर्ग शख्स था, जो लगभग निर्जीव सा लग रहा था। जब पोस्ट ऑफिस की महिला को ये सब कुछ संदिग्ध लगा, तो उसने बाकी स्टाफ को इस बात की जानकारी देकर सभी को अलर्ट कर दिया। इसी बीच एमरजेंसी सर्विस को भी घटना की सूचना दे दी गई।

एमरजेंसी सर्विस को जब घटना की जानकारी मिली, तो मामले की पोल खुली। पुलिस के मुताबिक इस बुजुर्ग शख्स की मौत कॉर्लो इलाके में हुई थी, जिसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। एमरजेंसी सर्विस से मिली सूचना के मुताबिक उसकी उम्र 66 साल थी और अब पोस्टमॉर्टम के ज़रिये इसके बारे में और अधिक पता किया जा रहा है, ताकि कम से कम उनके मरने का वक्त और वजह पता की जा सके।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।